कपड़े उतरवाए तो खुला राज... भेष बनाकर चंदा मांग रहे थे दो लड़के, लोगों ने असली किन्नरों के हवाले कर दिया

4 1 25
Read Time5 Minute, 17 Second

मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले के एक गांव में किन्नर की वेषभूषा बनाकर नेग मांगते दो युवकों को ग्रामीणों ने दबोच लिया. जब ग्रामीणों ने पकड़कर उनसे पूछताछ की और कपड़े उतरवाए तो अंदर पेंट-शर्ट पहन रखे थे. इससे ग्रामीणों को ये समझ में आ गया है कि नकली किन्नर बनकर नेग मांग रहे हैं. दोनों युवकों के पास मिर्ची स्प्रे सहित अन्य सामान भी मिला. बाद में ग्रामीणों ने असली किन्नरों को सूचना देकर युवकों को उनके हवाले कर दिया.

घटनाक्रम के मुताबिक, ननावद गांव में पिछले दो दिनों से दो युवक किन्नरों की वेषभूषा में घूम रहे थे.गांव में घूमकर लोगों से चंदा मांगने लगे. इस दौरान वह ज्यादा रुपये की मांग करते हुए कई लोगों से बहस भी करने लगे. लोगों ने जब उन्हें गौर से देखा तो उन्हें कुछ शक हुआ. इसके बाद गांव के महिला-पुरुषों ने उनसे पूछताछ करना शुरू कर दिया. इस पर किन्नर के भेष में आए दोनों युवक ग्रामीणों को धमकियां देने लगे.

इससे नाराज हुए कुछ ग्रामीणों ने उन्हें रोक लिया और जब उनकी तलाशी ली गई तो वह किन्नर नहीं बल्कि, लड़के निकले. तभी लोगों ने उनकी खैरखबर लेकर उन्हें असली किन्नरों के हवाले कर दिया. देखें Video:-

Advertisement

खास बात यह है कि थाना क्षेत्र के गांव में इस तरह का घटनाक्रम होने के बावजूद श्योपुर देहात थाना पुलिस को इसकी जानकारी ही नहीं मिली.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Droupadi Murmu Himachal Visit: राष्ट्रपति आज धर्मशाला में, केंद्रीय विवि के दीक्षा समारोह में लेंगी हिस्सा

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, धर्मशाला। (Himachal Hindi News)हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय का सातवां दीक्षा समारोह सोमवार को राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला के सभागार में होगा। समारोह दोपहर बाद 2.50 बजे शुरू होगा। दीक्षा समारोह में राष्ट्रपत

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now